सहकर्मी के साथ चक्कर के लिए आधिकारिक यात्रा सुराग

सभी पाठकों को नमस्कार। यह बैंगलोर के श्री के। यहां मैं एक दिलचस्प यौन रोमांच साझा कर रहा हूं जो पिछले साल नवंबर के दौरान हुआ था।

इस कहानी का मुख्य किरदार मेरे सहकर्मी – रिया (गोपनीयता कारणों से बदला हुआ नाम) है। रिया अपने मध्य 30 में है और मुझसे थोड़ी बड़ी है। हालांकि वह शादीशुदा है और एक छोटा बच्चा है, फिर भी वह एक विश्वविद्यालय की छात्रा की तरह युवा और आकर्षक दिखती है। रिया आमतौर पर हमारे कार्यालय में पुरुष सहकर्मियों के बीच कुछ दूरी बनाए रखती है, लेकिन वह मुझ पर भरोसा करती है। वह मध्यम-निर्मित है और उसके कंधों से परे रेशमी बालों के साथ सामान्य ऊंचाई है। आपको बताना होगा कि वह साड़ी और पश्चिमी दोनों तरह की पोशाक में सुंदर दिखती है। और यह मेरे लिए मेरे सहयोगी पर लंबे समय से वासना का एक बड़ा कारण है। हमें मुख्य घटना की ओर ले जाएं। मुझे और मेरे सहयोगी को मुंबई में एक व्यवसायिक बैठक में भाग लेना था। उड़ान के माध्यम से वहाँ पहुँचने के बाद, हम दोनों ने एक पॉश होटल में जाँच की, जिसमें हम दोनों के लिए अलग-अलग कमरे थे।

अगले दिन सुबह, हम बिजनेस मीट में गए और शाम तक अपने होटल लौट आए। मैंने कुछ पेय पीने का सुझाव दिया और रिया उसी के लिए सहमत हो गईं। हम आकस्मिक रूप से चिट-चैट कर रहे थे और कुछ पेय के बाद, मैं असहज हो रहा था। मैंने अपने सहयोगी को देखना शुरू कर दिया था क्योंकि वह अपनी शॉर्ट्स और टी-शर्ट में बार में आई थी। मेरी नज़रें लगातार मेरे सहकर्मी के स्तनों को देख रही थीं, जो उसे लग रहे थे। लेकिन, मुझे इसकी चिंता थोड़ी अधिक थी। ड्रिंक्स के बाद, हम अपने-अपने कमरे में जा रहे थे, लेकिन रिया ने अपने कमरे में अपनी कंपनी देने की जिद की क्योंकि वह बोर हो रही थी। तो, मैं मान गया और उसके कमरे में चला गया।

मेरा सहयोगी स्नान करने गया और बाहर आया, तौलिया में लिपटा और मुझ पर झपटा। मैं रिया को देख कर और ज्यादा उत्तेजित हो रहा था और वो मेरी तरफ आई। उसने मुझे बताया कि उसने मुझे ड्रिंक्स लेते हुए देखा था। और उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसके स्तन छूना चाहता हूँ या बस उन पर खुश रहना चाहता हूँ? मैंने उससे कहा कि मैं उसके खरबूजे को महसूस करने से ज्यादा खुश था और जिसके लिए रिया ने मुझसे कहा कि मैं अपने आप से ‘उपहार’ को हटा दूं! उसे करने के लिए और धीरे से उसके तौलिया हटा दिया। वह नहीं था, पूरी तरह से नग्न और उसे नग्न गर्म शरीर का आनंद लेने के मुझे आमंत्रित! मैं तो मेरे सहकर्मी के रसदार होंठ चूमने के लिए रवाना हुए। हम एक अच्छा चुंबन सत्र जो कुछ ही मिनटों के लिए चली थी। मैं उसी समय अपने नग्न सहकर्मी के स्तनों के साथ भी खेल रहा था। रिया के टपकते गीले बालों से खुशबू और भी बढ़ रही थी। अंत में, वह चुंबन तोड़ दिया और उसे उल्लू पर मेरे सिर रख दिया गया। उसके स्तन 34D आकार के थे (जो मुझे बाद में पता चला)। मैंने उसके दोनों स्तनों को जोर से चूसा और उसके खरबूजे पर काटने के निशान छोड़ दिए। उसने मुझे चुटकी ली और मुझसे कहा, “शरारती लड़का”। हालांकि, वह मेरी biting.My कार्यालय सहयोगी से अंकों के साथ ठीक था तो मुझे पूरी तरह से नग्न कर दिया और मेरे चेहरे और मेरी गर्दन और मेरे निपल्स भर चूमा। उसने मुझे उसकी गर्दन को चूमने के लिए जोर दिया और मैं भी ऐसा ही करने के लिए रवाना हुए। (बाद में उसने मुझे बताया कि उसकी गर्दन पर चुंबन उसे अधिक जगाया करता है)।

मैं उसके पेट भर चूमा और उसे प्यार छेद की दिशा में सीधे चला गया। मैं उसकी क्लीन शेव्ड चूत को चाटने लगा जो पहले से ही उसके रस से भीगी हुई थी। जब वो अपना रस छोड़ने वाली थी, मैंने अपनी हथेली उसकी चूत के ऊपर रख दी और उसके चरमोत्कर्ष को नहीं होने दिया! इसने उसे और भी पागल कर दिया और उसने मेरा नाम चिल्लाया। कुछ मिनटों के बाद, मैंने अपनी हथेली को छोड़ दिया और अंत में उसने संभोग-एड किया। रिया मुझ पर एहसान वापस करना चाहती थी और मेरे लंड को प्रो जैसे चूस रही थी।

उसके सेक्सी होंठों का एहसास मुझे एक blowjob देता है जो शब्दों में व्याख्यायित नहीं है। मैं उसके मुँह में कुछ मिनटों के बाद फूट गया और उसने बिना ड्रिप गिराए यह सब पी लिया। उसने फिर मुझे तुरंत अंदर जाने के लिए कहा लेकिन हमारे पास कंडोम नहीं था। इसलिए मैंने कपड़े पहने और पास के मेडिकल से कंडोम खरीदने गया। इस बीच, वह तैयार हो गई और हमारे लिए रात के खाने का आदेश दिया। रिया ने कुछ केले खासतौर पर खाने के साथ मंगवाए थे। हमारे खाने के तुरंत बाद, मैंने पूछा कि उसने केला क्यों नहीं खाया क्योंकि उसने इसके लिए कहा था। उसने कहा कि मुझे इंतजार करना और देखना है क्योंकि यह कुछ विशेष के लिए था। रात के खाने के बाद, हम दोनों ने खुद को जल्दी से खोल दिया।

रिया मेरे करीब आई और मुझे केला दिया। उसने मुझे उसे छीलने और उसकी चूत में डालने के लिए कहा। मैंने शरारती योजना के लिए उसके स्तन पिंच किए। फिर मैंने उसकी चूत में केला डाला और उसे बाहर निकाल लिया। अब उसने मुझे अपने मुँह से मुँह में केला बाँटने को कहा। हम दोनों एक आधा खाया और हमारे lips.Then यह मुझे मेरे सहकर्मी प्रवेश करने के लिए और मैं जल्दी कंडोम डाल के लिए समय आ गया है पर चुंबन समाप्त हो गया। मेरा डिक आसानी से चला गया और वह उसकी सक्रिय यौन जीवन के कारण था जो उसने मुझे बाद में बताया था। मैंने रिया को कुछ समय के लिए मिशनरी स्थिति में गड़बड़ कर दिया जब तक कि हम दोनों चरमोत्कर्ष पर नहीं पहुंच गए। लेकिन खेल अभी खत्म नहीं हुआ था। रिया सोफ़े पर गई और मुझे उसको चोदने के लिए कहा, जब वो पीछे वाले सोफे पर बैठी थी। जब वह सोफे पर थी, मैं सहम गया और उसे पीटा। यह स्थिति हम दोनों के लिए नई तरह की थी। फिर भी, हम दोनों ने इसे कुछ भी पसंद किया।

रिया ज़ोर ज़ोर से कराहने लगी और मुझे उसकी आवाज़ को नियंत्रित करने के लिए अपना हाथ उसके होंठों पर रखना पड़ा। वो मेरे हाथों को धीरे से काटने लगी। इस बार, मैं उसके सामने चढ़ गया था और वह अभी भी पूरी तरह से संतुष्ट महसूस नहीं कर रही थी। मैंने उसे बिस्तर पर लेटा दिया और वह मेरे ऊपर आ गई। उसने मेरे ऊपर लेटते हुए मेरे लंड को ध्यान से अपनी चूत में डाला। मेरा लंड धीरे धीरे फिर से खड़ा होने लगा और फिर हम दोनों ने अदला बदली की। अब मैं फिर से उसके ऊपर लेट गया था। मैंने उसके रसीले खरबूजों को पकड़ते हुए फिर से उसे घुसाना शुरू कर दिया। रिया चाहती थी कि मैं उसे डॉगी स्टाइल में चोदूँ और मैं पीछे से घुस गया। यह कई मिनटों तक चला और हम दोनों का एक और चरमोत्कर्ष था जिसके बाद हम बिस्तर पर गिर गए। मैं सुबह उठा और रिया नंगी बैठी कॉफ़ी पी रही थी। मैं उसके साथ सुबह के सत्र के मूड में था, लेकिन उसने कहा कि हमें अपने दिन के काम के बाद शाम के लिए अपनी ऊर्जा को बचाना चाहिए। हम दोनों किसी भी तरह दिन के आधिकारिक काम को जल्द ही पूरा करने में सफल रहे।

पूरे समय में, हमारे दिमाग संभोग पर केंद्रित थे। शाम के समय, हमारे पास शॉवर के तहत सेक्स सहित कई सेक्स सत्र थे और यह आधी रात तक चलता रहा। हमें अगले दिन अपनी उड़ान वापस पकड़नी थी। कुछ दिनों के बाद, हमें बैंगलोर में ही उसकी जगह बनाने का मौका मिला। रिया की अपने पति के साथ एक अच्छी शादीशुदा ज़िंदगी थी, लेकिन वह मेरे साथ एक अफेयर रखने को तैयार नहीं थी। आज की तारीख तक, यह अफेयर हमारे बीच एक टॉप-सीक्रेट के रूप में कायम है और मैंने इस कहानी को उसकी मंजूरी के साथ पोस्ट किया है क्योंकि वह सहमत थी कहीं भी उसका असली नाम न देते हुए आगे बढ़ें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *