आलिया भट्ट के साथ मनाई रंगरेलियां

दोस्तो यह ‘ख़्यालों में’ कैटेगरी का हिस्सा है अर्थात इस कैटेगरी में सब कुछ सिर्फ ख़्यालों में ही होता है उसका वास्तविक जीवन से कुछ लेना देना नही है।

इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि मैंने कैसे बॉलीवुड की पटाखा आलिया भट्ट के साथ मस्ती की। आलिया मेरी पसंदीदा है। उसे देखते ही नशा सा चढ़ जाता है। उसका परफेक्ट फिगर, गुलाबी होंठ और पतली कमर आह!

एक बार वो मुझे लिफ्ट में मिली और लिफ्ट खराब हो गई। हम दोनों उसी में फंस गए और लिफ्ट में बहुत गर्मी थी तो मैं अपनी शर्ट उतारने लगा। आलिया की चूची देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया और आलिया यह सब देख रही थी। अब मुझसे रहा न गया और मैंने उसके पास जाकर उसकी गांड पर लन्ड सटा दिया। आलिया ने आह भरी और खुद को ढीला छोड़ दिया।

अब मेरा जोश बढ़ा और मैंने आलिया को आगे की ओर घुमाया और उसके गुलाबी होंठों पर चुम्बन दिया बिल्कुल वैसे ही जैसे वह फिल्मों में सीन देती है। आलिया बिना कुछ कहे मेरा साथ दे रही थी।

अब मैंने उसे बताया कि मैं उसे कितना पसंद करता हूँ और रोज़ उसे सपने में चोदता हूँ। आलिया मुस्कुराई और बोली आज इस सपने को पूरा कर लो, लिफ्ट ठीक होने में आधा घण्टा लगेगा। यह सुनते ही मैंने समय खराब न करते हुए उसकी उभरी हुई चूचियों पर हाथ रखा और दूसरा हाथ उसकी टॉप में घुसा कर उसके नुकीले निप्पल्स को महसूस करने लगा। आलिया भी आहें भरने लगी। अब मैंने तेज़ी से उसकी टॉप और जीन्स उतारी, आलिया ने भी इसमें मेरा साथ दिया। अब वह मेरे सामने सिर्फ ब्रा और पैंटी में खड़ी थी। मैं भी सिर्फ अंडरवियर में था और आलिया की निगाहें मेरे अंडरवियर में उभर रहे और बाहर निकलने को बेताब मेरे लंड पर थी।

आलिया मेरे लंड के टोपे पर किस करते हुए अब अपनी जीभ भी फिरा रही थी और मेरा गुलाबी टोपा गीला कर रही थी। अब मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उस बन्द लिफ्ट में आलिया के बाल पकड़े और अपना पूरा लंड उसके मुँह में पेल दिया।

अब मैं ज़ोर ज़ोर से उसका मुंह चोदने लगा और आलिया के गले तक अपना लंड घुसा दिया। 5 मिनट तक मैं इसी तरह उसका मुँह चोदता रहा और आलिया की आँखों से आंसू निकलने लगे थे। इस तरह मुँह चोदने के बाद मैंने आलिया की ब्रा उतारी और उसकी कसी हुई चूचियों को चाटने लगा और वह बन्द लिफ्ट आलिया की सिसकारियों से गूंजने लगी। क्या मस्त गुलाबी निप्पल थे उसके, मैं बार बार उन्हें चूमता और चाटता रहा। अब आलिया पूरी तरह गर्म हो चुकी थी उसने तड़पते हुए कहा आह! अब जल्दी से मेरी प्यास बुझाओ ज़्यादा टाइम नहीं है। मैंने आलिया को पैंटी उतार कर दीवार से सट कर खड़े होने को कहा।

आलिया पूरी नंगी हो कर लिफ्ट की दीवार से सट कर मेरी तरफ गाँड करके खड़ी हो गयी। मैंने पीछे से जाकर उसके दोनों हाथों को पकड़ कर दीवार पर सटाया और अपना लंड आलिया की चूत पर रगड़ने लगा। आलिया की सांसें ज़ोर ज़ोर से चल रही थीं। मेरी अन्तर्वासना भी चरम पर थी।

अब मैंने आलिया की चूत में अपने लंड से जोरदार धक्का दिया और पूरा लंड एक ही बार मे चूत की गहराई में उतार दिया। इतने मोटे और लम्बे लंड से चुद कर आलिया की चीख निकल गई। मैंने अब उसकी चूत की जोरदार चुदाई शुरू की क्योंकि समय कम ही बचा था।करीब 5 मिनट तक आलिया को ऐसे ही ज़ोरदार चोदता रहा। अब आलिया भी मेरा पूरा साथ दे रही थी और गाँड को मेरे लंड की तरफ धकेल रही थी और चिल्ला रही थी फक मी आह!

आलिया ने कहा अब और तेज़ी से मुझे चोदो मेरी चूत पानी छोड़ने वाली है। मैं पूरी स्पीड से आलिया की चुदाई करने लगा और 1 मिनट बाद वह झड़ गई। मैंने कहा आलिया अब मेरे लंड का पानी भी निकाल दो।

वह मुड़ी और मेरा लंड पकड़ कर ज़ोर से हिलाने लगी और बीच बीच में चूसने लगी। 2 मिनट बाद मेरे लंड ने भी अपनी मलाई छोड़ दी और आलिया के चेहरे, होंठ और जीभ पर फैल गई। मेरे लंड के क्रीम से उसका चेहरा और भी खूबसूरत हो गया था। फिर मैंने सारी क्रीम अपने लंड से साफ की और आलिया को खिला दी। आलिया बड़े मजे से मेरे लंड की सारी क्रीम खा गई।
इसके कुछ देर बाद ही लिफ्ट चालू हो गई और फिर आलिया मुझे एक किस देकर चली गई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *